Thursday 31 January 2019

Tiger Eyes Photo Editing Background & Png Download

Tiger Eyes Photo Editing Background & Png Download 

Tiger Eyes Photo Editing Background and png download
Tiger Eyes 

Friends humesha ki tarah swaghat hai aapka humare es website par to friends es aartical me aap es uper vali photo dekh rahe hai ese edit karne ke liye kuch background and png dene vala hu jo maine es editing me use kiye hai.




Friends aap soch rahe honge ki yaar esi photo kese banaye or kis application me bnaye to friends chinta karne ki koi jarurat nahi hai me aapko sab sikhaunga...

Pehle to aap yaha👇niche di gayi link se ek application ko download karna he jiska naam he picsart 




ha friends picsart me hi hoti he photo editing veise to kai sari apps he jeise photoshop he magar eske liye aapko laptop ya pc ki jarurat padegi magar sabke pas to nahi hota esiliye me aapko picsart hi sujest karunga es app se aap apne phone ki madad se editing kar sakte hai...

A Step follow kijiye

  1. PicsArt ko open kare.
  2. Pehle background ko add kare.
  3. Fir apne model ko add kare.
  4. Model ko add karne ke baad background erase  (Cutout) kare.
  5. Usake baad kuch filter add kare apne hisab se. 
  6. Fir grass png ko add karke sahi jagha pe set kare.
  7. Itana karne ke baad photo ko drow tool mai jakar save karlo,isake baad photo ko lightroom me share karke apne tarike se color adjust kariye or photo ko save.

Friends eske alawa meri ek youtube channel bhi hai aga in step se aapko kuch bhi pata nahi chala to friends aap humari video dekh lijiye👇



Friends agar aapko nahi pata ki lightroom me photo ko keise retouching kare to meine hur video me lightroom ka use kiya hai to dekh lena.


Tiger Eyes Photo Editing Background & Png Download 

Trending visual tiger eyes editing in picsart

Trending Visual tiger eyes editing in picsart

Trending Visual tiger eyes editing in picsart


0 comments: